> [DOWNLOAD PDF] chegg india basic maths sample questions - हिंदी भी है

Translate

[DOWNLOAD PDF] chegg india basic maths sample questions


नमस्कार दोस्तों 

आज की इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं "chegg india basic maths sample questions"| आज में आपको Chegg के Basic Maths subject के कुछ sample questions देने वाला हूँ,और ये Question, Chegg की hiring process में पूँछे गये हैं। इन questions को पढ़कर आपको एक basic idea लग जाएगा कि Chegg किस तरह के questions पूँछता है एवं इसकी diffcultiy level क्या है?   


chegg india basic maths sample questions





जैसा कि आप सब लोगों को पता ही होगा कि Chegg के किसी भी Subject का Regestration करते समय हमें subject test देना पड़ता है, जो कि Compulsory होता है और उसे पास भी करना होता है।  Subject test में 12 questions पूछे जाते हैं ,इसमें आपको MINIMUM 60% Questions सही करने होते है| ये Question कभी-कभी Repeated भी होते हैं। तो अगर ऐसे में हमे किसी तरह ये Questions मिल जाए तो हम एक basic idea लगा सकते हैं की किस तरह के questions आएंगे। 


यह भी पढ़ें 

Chegg Unblur Answer 2020 कैसे करें?

 

यहाँ पर मै कुछ questions डाल रहा हूँ , और यदि आपको इसी तरह के और भी  question चाहिए तो आप नीचे दी गयी Link से DOWNLOAD कर सकते हैं।   




Chegg basic maths recent question


अगर आपको किसी और Subject के ऐसे ही Questions चाहिये तो आप मुझे Comment Section में जाकर Comment करिये।


Conclusion

आज आपने Chegg के basic maths के कुछ questions को देखा एवं Chegg किस तरह के questions पूछे जाते हैं उनको भी जाना। आशा है कि आपको एक basic idea जरूर लग गया होगा कि इसमें किस तरह के questions आते हैं। 

दोस्तों अब समय है विदा लेने का एवं ऐसे ही रोचक जानकरी को अपने सरल शब्दों के साथ समझने के लिए आप "हिन्दी भी है " के साथ जुड़ें और इसको SHARE करें जिससे कि दूसरे लोग भी जानें।
एक बार फिर नमस्कार दोस्तों आज के लिए इतना ही फिर मिलते हैं एक और नई post के साथ | अगर आपने इस post से कुछ भी नया सीखा और आपको यह post अच्छी लगी तो Comment करके जरूर बताना।

धन्यवाद


कोई टिप्पणी नहीं:

यहाँ पर आप किसी भी जानकारी के लिए Comment कर सकते हैं।

Blogger द्वारा संचालित.